काशीपुर ब्रेकिंग :आईपीएल मैचों में आनलाइन सट्टा लगाने के गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने दबोचा, अब “गुरूजी” और “पाजी” की है तलाश

काशीपुर । पुलिस ने आईपीएल मैचों में सट्टा लगाते चार लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से लगभग डेढ़ लाख रूपये की नकदी भी बरामद हुई है। यहाँ एएसपी राजेश भट्ट ने अपने कार्यालय में जानकारी देते हुए बताया कि 

पुलिस के पास इस आशय की सूचना आ रही थी कि नगर में बड़े पैमाने पर आनलाइन सट्टा व जुआ चल रहा है। सूचना पाकर पुलिस ने एक टीम गठित की। बीती रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शुगर मिल रोड टांडा उज्जैन में खड़ी एक एंटीगा कार संख्या यूपी 22ए के 7430  में से चार लोगों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा। पकड़ में आये उस समय चल रहे रायल चैलेंज बंगलौर तथा मुंबई इंडियन के आईपीएल मैच में आनलाइन सट्टा लगवा रहे थे। पुलिस ने उनके पास से चार मोबाइल फोन तथा 149,000 रूपये बरामद किये। 

मौके से गिरफ्तार किये गये सट्टेबाजों में आले हसन उर्फ सेठ जी पुत्र एबनेहसन थाना स्वार जिला रामपुर, अरमान पुत्र आमिर अहमद निवासी रायका इमरता थाना स्वार जिला रामपुर  जावेद पुत्र शरीफ अहमद, अरशी हुसैन पुत्र इशत्याक हुसेन निवासी चक थाना स्वार जिला रामपुर शामिल हैं। इनमें आले हसन पिछले तीन चार सालों से आईपीएल मैच में बुकी के रूप में सरगना है जबकि तीनों अन्य भी इसके गिरोह के सदस्य हैं। 

एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि आले हसन उर्फ सेठ जी ने अपने मोबाइल फोन में आनलाइन डिमांड नाम की बेबसाइट पर SETH135 नाम से आई डी बनाई थी। जिसका इस्तेमाल आईपीएल मैचों में आनलाइन सट्टा लगाने के लिए किया जाता था। आई डी में आनलाइन मैच की अपडेट रेट व मैच की लाइव विवरण पाया गया है। अरमान, अर्शी हुसैन जावेद कमीशन पर आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले लड़कों से मोबाइल से सम्पर्क साधते थे। हार-जत की बेट आले हसन उर्फ सेठ जी से लगवाई जाती थी। लेनदेन का हिसाब भी आले हसन ही करता था। 

मैच जब समाप्त हो जाता था तो अगले दिन काशीपुर आकर पैसों का लेन देन किया जाता था। और अगले मैच के लिए बेट लगाई जाती थी। पुलिस के मुताबिक अभियुक्तों ने जानकारी दी कि बाजपुर निवासी गुरू जी नामक व काशीपुर निवासी नीटू उर्फ पाजी उन्हें मैच के दौरान आनलाइन सट्टे के लिए आईडी उपलब्ध कराते हैं। पुलिस को अब गुरूजी और पाजी की तलाश है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :उर्वशी बाली भी कूदी चुनाव मैदान में, पति के लिए कर रहीं चुनाव प्रचार

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 जनवरी 2022) काशीपुर ।जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *