Breaking News

काशीपुर : बाइक सवारों ने युवक को गोली मारकर घायल किया, पुलिस जांच में जुटी

काशीपुर । एक युवक को बीती रात बाइक पर आये दो युवकों ने गोली मारकर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक का उपचार यहाँ एक निजी चिकित्सालय में किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है तथा कुछ लोगों से पूछताछ की गई है।

जानकारी के अनुसार कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम भरतपुर निवासी आदर्श पुत्र राजाराम को बुलेट मोटरसाइकिल पर आये दो लोगों ने उस समय गोली मार दी जब वह खाना खाकर टहलने निकला।

बताया जाता है कि पहले बाइक सवारों की आदर्श से बातचीत के दौरान कहासुनी हुई थी जिसके बाद उन्होंने आदर्श को गोली मार दी। गोली मारने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। जबकि आदर्श घायलावस्था में थोड़ी दूर स्थित अपने घर तक पहुंचा जहाँ वह बेहोश हो गया। परिजन उसे पहले काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय में लाये। बाद में उसे मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

कुंडा थानाध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मामला संदिग्ध लग रहा है अभी घायल के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।

घायल युवक आदर्श एक पेपर मिल में मजदूरी करता था। उधर इस मामले में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की है। हालांकि अभी पुलिस को मामले की तहरीर नहीं दी गई है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

मुख्यमंत्री धामी ने किया मतदान

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 अप्रैल 2024) खटीमा जिला उधम सिंह नगर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-