Breaking News

काशीपुर :बलात्कार में असफल होने पर की महिला की हत्या, अभियुक्त गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में महिला का हत्यारोपी

काशीपुर । कूंडा थाना क्षेत्र में बीते रोज हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। तथा हत्या में शामिल अभियुक्त को हत्या के हथियार सहित दबोच लिया। 

पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर ने कूंडा थाने में इस हत्याकांड खुलासा करते हुए बताया कि श्यामनगर निवासी 42 वर्षीय वीरवती पत्नी स्व भीमसिंह की हत्या अभियुक्त ने रेप में असफल होने पर की थी। पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर के मुताबिक हत्यभियुक्त मुजफ्फर अली पुत्र रफीक अहमद ने पूछताछ में बताया कि उसने महिला को अकेले देखा तो बदनीयती की कोशिश में वह उस पर झपटा। अचानक हुये इस हमले से महिला सिर पर रखे लकड़ी के गट्ठर को फेंक कर भागने लगी। लेकिन मुजफ्फर अली ने पीछा कर उसे दबोच लिया और धान के खेत में खींच लिया। महिला के विरोध करने पर उसने महिला के दोनों हाथ तोड़ दिए और पाटल से वार कर उसकी हत्या कर दी। 

सी ओ के मुताबिक पुलिस ने हत्या की सुरागकसीं के दौरान मुजफ्फर को हत्यास्थल के पास भांग मलते देखा तो शक के आधार पर उसे दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में हत्यारे ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने हत्यभियुक्त की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पाटल तथा रक्त से सनी उसकी कमीज भी बरामद की है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि अभियुक्त नशे का आदि है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद काशीपुर :युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा के पिता समाजसेवी व पत्रकार दीपक शर्मा का निधन, शब्द दूत परिवार के वरिष्ठ सदस्य थे, श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this काशीपुर । पत्रकार व समाजसेवी तथा युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा …