काशीपुर : बच्चे की मौत का रहस्य गहराया, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया, गांव में तनाव

@शब्द दूत ब्यूरो

काशीपुर । ढकिया गुलाबो में संदिग्ध परिस्थितियों में पाये गये बच्चे की मौत का रहस्य गहराता जा रहा है। एक तरफ पुलिस इसे प्रथम दृष्टया डूबने से हुई मौत मान रही है वहीं बच्चे की मां ने इसे हत्या बताया है। बच्चे की मौत को लेकर गांव में तनाव की आशंका के चलते पुलिस व पीएसी तैनात कर दी गई है।

बता दें कि बीते रोज ढकिया गुलाबो से लापता बच्चे का शव आज घर से दो सौ मीटर दूर एक मजार के पीछे पड़े खाली प्लाट में मिला था। गांव के लोगों का कहना है कि बच्चे के लापता होने के बाद उस प्लाट के आसपास कई बार लोगों ने उसे रात भर तलाशा लेकिन बच्चे का पता नहीं लगा। और आज सुबह उसी प्लाट पर पानी भरे गड्ढे में बच्चे का शव मिला।

गांव में तैनात पुलिस बल

यह बात अपने आप मे रहस्यमय है कि सुबह बच्चे का शव वहाँ पर कैसे आया? इस बात को लेकर आशंका जताई जा रही है कि बच्चे को मारकर सुबह वहाँ डाला गया। वहीं बच्चे के शरीर पर चोट या अन्य तरह का कोई निशान नहीं है जिससे उसकी मृत्यु हुई। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी।

बच्चे की मां का कहना है कि उसे एक समुदाय विशेष के व्यक्ति पर शक है लेकिन पुलिस उस पर हाथ नहीं डाल रही है। बच्चे के ताऊ धर्म सिंह ने बताया कि उन लोगों की किसी से कोई रंजिश नहीं है। वह बड़े साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं। 

मृतक बच्चे की मां

उधर बच्चे की तलाश में पुलिस व एस ओ जी के तमाम लोग रात भर बच्चे की तलाश में जुटे रहे। एसएसआई विनोद जोशी के मुताबिक प्रथम दृष्टया तो यही लग रहा है है कि बच्चे की मौत डूबने से हुई है। 

एएसपी राजेश भट्ट ने भी अभी इसे हत्या नहीं माना है। हालांकि उन्होंने कहा कि बच्चे के परिजन शक जाहिर कर रहे हैं। पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही वास्तविक स्थिति सामने आयेगी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आदमखोर गुलदार को शिकारियों ने किया ढेर, क्षेत्र के लोगों ने ली चैन की सांस

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (26 जुलाई, 2021) अगस्त्यमुनि विकासखण्ड के सिल्ला ब्राह्मण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *