Breaking News

काशीपुर : फ्लाई ओवर ब्रिज निर्माण में सड़क की चौड़ाई कम रखे जाने से व्यापारी हुये नाराज, विधायक चीमा पहुंचे मौके पर

काशीपुर । निर्माणाधीन फ्लाई ओवर को लेकर रामनगर रोड के दर्जनों व्यापारियों ने आज विधायक हरभजन सिंह चीमा से मिलकर दुकानों की ओर सड़क की चौड़ाई कम रखे जाने पर विरोध जताया। व्यापारियों की शिकायत पर विधायक हरभजन सिंह चीमा मौके पर पहुंचे और कार्यदायी संस्था के स्थलीय मैनेजर से इस संबंध में बातचीत की।

एम पी चौक पर पहुंच कर विधायक चीमा ने व्यापारियों के सामने ओवर ब्रिज का निर्माण करा रही दीपक बिल्डर्स के प्रोजेक्ट मैनेजर जे एस मठारू से जानकारी ली। व्यापारियों का कहना था कि रामनगर की ओर जो ओवर ब्रिज का हिस्सा है उसके दायीं तरफ तमाम व्यापारिक संस्थान हैं जबकि बांयी तरफ राजकीय कन्या इंटर कॉलेज की दीवार है। निर्माण करा रही संस्था ने व्यापारिक प्रतिष्ठान की तरफ वाली सड़क की चौड़ाई काफी कम रखी है और दीवार की तरफ सड़क की चौड़ाई ज्यादा रखी है। ऐसे में उनके व्यापार प्रभावित होंगे।

मौके पर पहुंचे विधायक चीमा और व्यापारी 

व्यापारियों की इस बात को विधायक चीमा ने गंभीरता से लिया। जबकि प्रोजेक्ट मैनेजर जे एस मठारू ने बताया कि ओवर ब्रिज का निर्माण एलाइनमेंट के अनुसार सही किया गया है और सेन्टर लाइन सही है। विधायक चीमा ने बताया कि एलाइनमेंट की जांच कराने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। बिना जांच के वह कार्यदायी संस्था पर सवाल नहीं खड़े कर सकते। विधायक चीमा ने कहा कि व्यापारियों का अहित नहीं होने दिया जायेगा।

बता दें कि फ्लाई ओवर निर्माण की समय सीमा पूर्ण हो चुकी है। लेकिन निर्माण करा रही संस्था का कहना है कि छह माह के भीतर फ्लाई ओवर ब्रिज का कार्य पूरा होने की संभावना है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर विशेष: पांच चुनावी राज्यों में 33% तो छोड़िए 15% भी महिला विधायक नही

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के पूर्व राजनीति …