Breaking News

काशीपुर : फैक्ट्री के बस चालक ने गोली मारकर आत्महत्या की

 

मृतक के परिजन बिलखते हुए

काशीपुर । यहाँ कुंडेश्वरी  चौकी क्षेत्र के ढकिया नं एक में एक युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये और आत्महत्या के कारणों का पता लगा रहे हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र के ग्राम ढकिया नंबर 1 निवासी अनुज कुमार (32) पुत्र जगदीश ने आज दोपहर तमंचे से खुद को गोली मार ली। मृतक  बुलंदशहर का मूल निवासी था । 11 साल पहलेे उसका ग्राम  ढकिया नंबर एक निवासी राखी से हुआ था।

बताया जाता है कि करीब पांच साल पहले अनुज पत्नी राखी के कहने पर यहाँ ग्राम ढकिया आ गया था। जहाँ वह ससुराल के पास किराए के मकान में रहने लगा। मृतक अनुज रामनगर के हल्दुआ स्थित डेल्टा फैक्ट्री में बस चालक था ।

घटना के अनुसार आज सुबह अनुज की पत्नी राखी व दो बच्चों को लेकर गेहूं काटने गए थे। घर के आंगन में उनका एक बच्चा खेल रहा था। इसी बीच लगभग 12 बजे अनुज ने कमरा बंद कर 315 बोर के तमंचा दायीं कनपटी पर सटाकर गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकटठा हो गए और देखा कि कमरे में अनुज का लहू-लुहान शव पड़ा है।

घटना की सूचना मिलते ही सीओ  मनोज ठाकुर, कोतवाल चंद्रमोहन सिंह व कुंडेश्वरी चौकी प्रभारी पंकज कुमार आदि भी मौके पर पहुंच गये और घटना स्थल का निरीक्षण किया। मृतक के शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या के कारण की जांच की जा रही है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्तराखंड: हाईकोर्ट ने किए बड़े पैमाने पर तबादले, स्कंद कुमार त्यागी बने यूएस नगर के जिला एवं सेशन जज

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) पूरे देश में लोकसभा चुनाव …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-