Breaking News

काशीपुर : प्रतिबंधित मांस की सूचना पर पहुंचे सिपाही पर रूपये मांगने का आरोप, एसएसपी ने जांच के आदेश दिए

होटल की सीसीटीवी फुटेज देखते पुलिस अधिकारी

काशीपुर । क्षेत्र के एक होटल में प्रतिबंधित मांस लाये जाने की सूचना पर पहुंचे काशीपुर कोतवाली क्षेत्र की पुलिस चौकी पर तैनात एक सिपाही ने प्रतिबंधित मांस को कब्जे में लेकर कार्रवाई की बात कही। इस पर उल्टे सिपाही पर ही रुपये मांगने का आरोप लगा दिया। मामले की सूचना एसएसपी को किसी ने फोन पर दे दी। एसएसपी के निर्देश पर तुरंत कुंडा व काशीपुर पुलिस हरकत में आ गई । मामले की जांच को घटना स्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगालकर जांच करने में जुटी है ।

  ये मामला कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बैलजूड़ी तिराहा स्थित एक बिरयानी होटल है । बीते रोज सुबह ठाकुरद्वारा से एक युवक गोश्त लेकर होटल पर पहुंचा । बताया जा रहा है कि काशीपुर एक चौकी का एक पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गया । उक्त सिपाही होटल के नजदीक ही रहता है। सिपाही ने लाये गये गोश्त को कब्जे में ले लिया । होटल मालिक समेत दोनों को गोश्त सहित  ले गया ।

बताया जाता है कि इस मामले में एक लाख रुपये की मांग की गई बाद में  मामला रफादफा करने के लिए 40 हजार में बात तय हो गई । किसी ने पुलिस कर्मी द्वारा रुपये मांगे जाने की सूचना करीब तीन बजे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधमसिंह नगर को फोन कर दे दी गई । एस एसपी के निर्देश पर काशीपुर कोतवाली प्रभारी चंद्र मोहन सिंह रावत, एस आई पंकज एवं कुंडा थानाध्यक्ष राजेश यादव दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गये ।

पुलिस ने बैलजूड़ी तिराहा स्थित होटल पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली । तथा होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखी ।  सूत्र बता रहे हैं कि सीसीटीवी फुटेज में सादी वर्दी में सिपाही दिखाई दे रहा है। बहरहाल यह मामला नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :ईंट पत्थरों से कुचल कर अधेड़ की निर्मम हत्या, पूछताछ के लिए दो हिरासत में

🔊 Listen to this काशीपुर।   कुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम टीला में एक अधेड़ …