Breaking News

काशीपुर : प्रतिबंधित दवाईयों की खेप बरामद

काशीपुर ।  पुलिस ने मानपुर रोड पर एक प्रॉपर्टी डीलर के घर पर छापा मारकर करोड़ों रूपए कीमत की प्रतिबंधित दवाईयों का जखीरा पकड़ा है। पुलिस की मानें तो पूछताछ के दौरान प्रापर्टी डीलर के परिजनों ने इन दवाईयों को नगर के ही एक दवाई विक्रेता का होना बताया है। साथ ही उनके मकान में उसे किराए पर स्थान दिए जाने के बाद यह दवाई रखने की बात कही है। पुलिस इस मामले में जल्द ही प्रॉपर्टी डीलर व दवाई विक्रेता से पूछताछ की बात कह रही है। एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मानपुर रोड पर रहने वाले प्राॅपर्टी डीलर गोपाल बिष्ट के निवास पर प्रतिबंधित दवाई रखी गई हैं। सूचना पर कोतवाल चन्द्र मोहन सिंह ने तहसीलदार विपिन चंद्र पंत व राजकीय चिकित्सालय के एक चिकित्सक को साथ लेकर पुलिस बल के साथ उक्त मकान पर संयुक्त  रूप से छापा मारा।

छापे के दौरान वहाँ भारी मात्रा में  एक कमरे में  प्रतिबंधित दवाईयों का जखीरा मिला।इतनी बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित दवाईयां देखकर इसकी सूचना अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट व सीओ मनोज कुमार ठाकुर को दी, जिस पर वह मौके पर पहुंच गये। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट ने बताया कि चिकित्सक के अनुसार पकड़ा गया माल प्रतिबंधित दवाईयां है तथा करोड़ों की कीमत की है। एएसपी ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। साथ ही इस मामले में प्रापर्टी डीलर गोपाल बिष्ट व परिजनों द्वारा बताए गये दवाई विक्रेता अग्रवाल को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

बहरहाल पुलिस ने पकड़ी गयी प्रतिबंधित दवाईयों को अपने कब्जे में ले लिया है। अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। छापे की इस कार्रवाई से क्षेत्र के दवाई विक्रेताओं में हड़कंप मचा हुआ है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

भारतीय टीम के पूर्व खिलाडी तेंदुलकर आज करेंगे बाबा के नीब करोरी के दर्शन

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) नैनीताल : भारतीय टीम के …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-