Breaking News

काशीपुर पुलिस ने गाया गाना और किया अभिनय , देखें वीडियोे हुआ लांच

काशीपुर।  कोरोना महामारी  के दौरान हर कोई अपनी सहभागिता निभा रहा है। इस दौरान एक खास बात नजर आई। आमतौर पर पुलिस के प्रति जनता में डर रहता है। लेेकिन कोरोना महामारी के बीच पुलिस का मानवीय रूप देखने को मिल रहा है। कहीं खाना बांटती पुलिस तो कहीं किसी को सकुशल घर पहुंचाती पुुलिस। और अब गाना गाती पुलिस। पुुलिस के इन मानवीय पहलुुओं ने जनता के प्रति तमाम धारणाओं को बदल दिया है। 

इसी क्रम में काशीपुर कोतवाली के पुलिसकर्मियों ने संदेश के रूप में अपनी संगीतमय प्रस्तुति देकर सराहनीय कार्य किया है। यहाँ काशीपुर कोतवाली में कार्यरत कांस्टेबल देव गोस्वामी ने देशभक्ति से ओतप्रोत और अपने विभागीय जिम्मेदारियों को समझाते हुए एक सुंदर गीत लिखकर उसे शूट किया है। अपनी रोजमर्रा की ड्यूटी से समय निकाल कर देव गोस्वामी ने यह दूसरा गीत लिखा है जिसे काशीपुर में आज यू ट्यूब के लिए लांच किया गया है। गीत में काशीपुर एएसपी राजेश भट्ट, सीओ मनोज ठाकुर कोतवाल चन्द्रमोहन सिंह के साथ स्थानीय पुलिस के कई लोगों ने गुनगुनाते हुए अभिनय किया है। 

इससे पहले भी लॉक डाउन के पहले फेस में देव ने अपने गीत खाली गलियारे सुने दरवाजे …से खूब वाहवही बटौरी थी। देव के गीत को अपना स्वर देते हुए गुरु ओसान ने सब के दिल में जगह बना ली है।  एएसपी राजेश भट्ट ने गीत को वीडियों को लॉच कर बधाई दी। 

क्या है बोल

वतन के काम आऊं

ख्वाहिश है इस दिल की

महक मेरी वर्दी की

इस मिट्टी जैसी वतन के

काम आऊं  ख्वाहिश इस दिल की

वतन  के नाम से खुलती हैं आंखे मेरी ….

कांस्टेबल देव गोस्वामी पहले भी एक गीत लिख चुके हैं जिसे यूट्यूब और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर काफी सराहा गया था। तकरीबन एक माह बाद देव ने वर्दी पर गीत लिखा है। देव का कहना है कि हम पुलिस कर्मी भी इंसान पहले हैं हम भी उस नजर से देखने की काेशिश करते हैं। देव के अनुसार उनके विभाग के अधिकारियों और सहकर्मियों का उन्हें सहयोग मिला। 

देव गोस्वामी कहते हैं कि उनका पहला गाना खाली गलियारे … सिंगर गुरु ओसान की वजह से हिट हो सका था इस गानों को लाखों की संख्या में हिट मिले थे। उन्होने कहा कि वर्दी पर गीत लिखकर जब मैने गुरु ओसान से संपर्क किया तो उन्होंने गीत को हाथों-हाथ लिया। उन्होंने कहा कि इसके फिल्मांकन में काशीपुर के पुलिसकर्मियों व अधिकारियों को शामिल करेंगे। इसके बाद वीडियों शूटिंग में सभी ने साथ दिया और आज गाना लांच होते ही लोगों के जुबां पर है।

एएसपी राजेश भट्ट ने कहा कि देव गोस्वामी गीत को लिखने का शौक  है उनके गीत को हर कोई सराह रहा है वर्दी पर लिखा गया है गीत सभी पुलिस कर्मियों के देश से प्रेम प्रतीक है देव व ओसान को हम भविष्य के लिए शुभकामनाएं देेते हैं। देव को उनके गीत के लिए  सीओ मनोज ठाकुर, कोतवाल चंद्रमोहन सिंह, सतीश चंद्र कापड़ी व सुरेन्द्र सिंह आदि ने बधाई दी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो हिमचाल प्रदेश ने राज्य में प्रवेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *