Breaking News

काशीपुर : पिंकी हत्याकांड की कहानी पुलिस की जुबानी, मोबाइल लूटने के लिए कर दी हत्या

काशीपुर । नगर के बहुचर्चित पिंकी हत्याकांड का आज पुलिस ने खुलासा करने का दावा करते हुए पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक की आयु 15 वर्ष है। पुलिस के अनुसार पिंकी की हत्या मोबाइल लूट के लिए की गई। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरिंदरजीत सिंह ने आज काशीपुर कोतवाली में इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि अभियुक्तों में से दो ने हत्या के एक दिन पहले 17 अक्टूबर को मोबाइल शो रूम में जाकर रेकी की थी। उस दिन दुकान स्वामी मनीष चावला भी अपने शो रूम में मौजूद था। पावर बैंक का रेट पूछकर अगले दिन आने को कहा था। पुलिस के मुताबिक 25 अक्टूबर को आईटीआई थाना प्रभारी कुलदीप सिंह अधिकारी ने विनोद कुमार उर्फ डम्पी पुत्र बाबूराम तथा मनोज कुमार उर्फ मोंटी निवासीगण कचनाल गोसाईं को एक संदिग्ध मोटरसाइकिल संख्या यूके 18जे0431 के साथ पकड़ा। इन लोगों ने बताया कि 18 अक्टूबर को गौरव पुत्र देवसिंह निवासी भगतपुर जिला मुरादाबाद अपने मित्र  रोहताश उर्फ लल्ला निवासी ग्राम मानपुर थाना भगतपुर उनके पास आये और बताया कि गिरीताल में एक मोबाइल शो रूम में लड़की अकेले बैठती है। वहीं से मोबाइल चोरी करने हैं। इस काम के लिए उनसे मोटरसाइकिल मांगी जिसके बदले एक मंहगा मोबाइल देने का वादा किया। 

पुलिस के मुताबिक विनोद ने उन्हें अपनी मोटरसाइकिल व हेलमेट दे दिया। इसके लगभग डेढ़ घंटे बाद दोनों वापस लौटे और मोटरसाइकिल वापस दे दी। उस वक्त उनके कपड़ों में खून लगा हुआ था। पुलिस को पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि जब वह मोबाइल शो रूम में घुसे और मोबाइल चोरी करने लगे तो पिंकी ने विरोध किया जिस पर पिंकी के ऊपर स्प्रे का छिड़काव कर दिया बेहोश होने पर चाकुओं से वार कर उन्होंने पिंकी की हत्या कर दी। इस दौरान चाकू से अभियुक्त गौरव भी घायल हो गया था। 

हत्या के बाद विनोद को भी मौके पर बुला लिया जो मोटरसाइकिल से गौरव और रोहताश को अपनी मोटरसाइकिल से ग्राम मानपुर दतराम छोड़ आया। एसएसपी ने बताया कि लूटे गये 10 मोबाइल और हत्या में प्रयुक्त चाकू, खून सने कपड़े तथा स्प्रे भी बरामद कर लिया गया है। एसएसपी ने हत्याकांड का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को 2500 रुपये तथा एएसपी डा जगदीश चंद्र ने 1500 रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

पत्नी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद केजरीवाल ने खुद को क्वांरटीन किया

🔊 Listen to this दिल्ली।   मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल  की कोरोना रिपोर्ट …