काशीपुर :पाकिस्तान के नाम पर चुनाव लड़ती है भाजपा, पंचायत प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में बोले हरीश रावत

काशीपुर । पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि भाजपा देश में बांटने की राजनीति कर रही है। हरीश रावत ने कहा कि पाकिस्तान के नाम पर भाजपा चुनाव जीत रही है। लेकिन जनता को बदले में भारी मंहगाई का तोहफा दे रही है। 

पूर्व मुख्यमंत्री आज शाम यहाँ धीमरखेड़ा में जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे हरदेव सिंह हैरी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि भाजपा राज में अपराधों का ग्राफ बढ़ गया है। उन्होनें कहा कि जनता को समझना चाहिए भाजपा गाय और बैल के नाम चुनाव लड़ती है। जीतने के बाद वही गाय बैल सड़कों पर आवारा छोड़ दिये जाते हैं। उन्होंने मतदाताओं का आह्वान किया कि भाजपा के भुलावे में न आकर कांग्रेस और कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों को पंचायत चुनाव में जिता कर देहरादून में बैठी सरकार को करारा जबाब दें। 

मंहगाई को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसते हुये हरीश रावत ने कहा कि जनता की मूलभूत वस्तुओं के दाम कई गुना बढ़ा दिये गये हैं। उन्होंने कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई है तब से एक भी वस्तु ऐसी नहीं जिसके दाम घटे हों। पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि  हाउडी मोदी जिस दिन अमेरिका में हो रहा था उसी दिन 108 दवाईयों के दाम कई गुना बढ़ा दिये गये। 

मुख्यमंत्री ने मतदाताओं से अपील की कि अपने वोट रूपी जल से कांग्रेस के पौधे को सींच कर बड़ा करें। रावत ने त्रिवेंद्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में कोई काम नहीं हो रहा है। जबकि उनके मुख्यमंत्री रहने के दौरान राज्य की जनता के हित में कई काम हुये। 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर में पर्वतीय शैली में होली गायकी बैठक आयोजित

🔊 Listen to this काशीपुर । देवभूमि पर्वतीय महासभा के तत्वावधान में आज यहाँ होली …