Breaking News

काशीपुर : पहले नाबालिग बेटी को अपनाने से इंकार किया, फिर बहला फुसला कर ले जाने की रिपोर्ट लिखाई

काशीपुर । नाबालिग बेटी को बहला फुसला कर ले जाने का आरोप लगाते हुए मां ने एक महिला समेत उसके पति व बेटे के विरूद्ध पुलिस में तहरीर दी है। तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

मामला कुछ यूँ था 12 फरवरी को उसकी पुत्री स्कूल के लिए गई थी और वापस नहीं लौटी। जिस पर महिला ने 22 फरवरी 2020 को पुलिस में प्रार्थना पत्र दिया। लेकिन  स्कूल के लिए निकली लापता नाबालिग 28 फरवरी को नाबालिग खुद ही कोतवाली पहुंची, तो मां ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया था। तब पुलिस ने उसे सीडब्ल्यूसी अल्मोड़ा भेज दिया। अब नाबालिग की मां ने बेटी की बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए चार के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस नाबालिग को लाकर अब उसके बयान दर्ज करेगी।

काशीपुर निवासी इस महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा उसके पति की 14 मई 2014 को मृत्यु हो गई थी। उसके पांच बच्चे हैं। वह मजदूरी करके अपने परिवार का पालन कर रही है। उसकी एक नाबालिग बेटी कक्षा-नौ की छात्रा है। उसकी नाबालिग पुत्री को ग्राम रम्पुरा निवासी मंजू देवी कई बार  बहाने से अपने साथ ले जाती थी। जबकि वह इसका विरोध करती थी। तहरीर में उसने कहा कि धीरे-धीरे मंजू ने नाबालिग बेटी के साथ अपने विकलांग पुत्र अंकित की शादी का प्रस्ताव रखा। जिसे उसने स्वीकार नहीं किया।

महिला ने आरोप लगायाकि  12 फरवरी 2020 को उसकी बेटी घर से स्कूल के लिये निकली। दोपहर करीब डेढ़ बजे स्कूल से फोन आया बेटी स्कूल नहीं पहुंची और न ही उसने पेपर दिया। इस पर उसने अपनी बेटी की काफी जगह तलाश की। इसी बीच पता चला उसकी बेटी को अंकित और उसकी मां ने अपने कब्जे में कर रखा है। तब उसने 22 फरवरी को कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया। इसके बाद अंकित, उसकी मां मंजू देवी, पिता राजेश, भाई अंशू धमकी देने लगे। बताया जा रहा है 28 फरवरी को नाबालिग खुद ही कोतवाली पहुंच गई थी। पुलिस ने जब नाबालिग को मां को सुपुर्दगी के लिए बुलाया तो उसने अपनाने से इनकार कर दिया। इस पर पुलिस ने नाबालिग को सीडब्ल्यूसी अल्मोड़ा भेज दिया। अब महिला ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 366 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अब कोर्ट के आदेश पर नाबालिग को लेकर आएगी और उसके बयान दर्ज करेगी।

विज्ञापन
Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

मंगलसूत्र और केंचुआ का ध्यान योग@वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल की बेबाक कलम से

🔊 Listen to this केंचुआ हो या चौकीदार यदि अपना काम मुस्तैदी से न करे …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-