काशीपुर :पंचायत चुनाव के नामांकन जुलूस में देश विरोधी नारों का वीडियो वायरल, मचा हडकंप,हिंदूवादी संगठनों ने सौंपी तहरीर, पुलिस जांच में जुटी

काशीपुर। त्रिस्तरीय पंचायत के नामांकन जुलूस में राष्ट्र  विरोधी नारे लगाने का एक वीडियो वायरल  होने से  हड़कंप मचा हुआ है।  वीडियो वायरल होते ही  हिंदूवादी संगठन से जुड़े पदाधिकारियों और कार्यकर्ता काशीपुर क्षेत्र के आईटीआई थाने पहुंच गये और तहरीर सौंपी और आपत्ति दर्ज कराते हुए पुलिस से मामले पर कार्रवाई करने की मांग की।

 मिली जानकारी के अनुसार  काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र के बरखेड़ा पांडे गांव में पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन किया जा रहा था। आरोप है कि नामांकन प्रक्रिया के दौरान एक प्रत्याशी के समर्थकों ने देश विरोधी नारे लगाए।  जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिससे काशीपुर और आस पास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद काफी संख्या में हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता और पदाधिकारी एकत्रित हो गए। जिसके बाद उन्होंने आईटीआई थाने पहुंचकर मामले को लेकर पुलिस में तहरीर दी। साथ ही पुलिस प्रशासन से मामले को गंभीरता से लेते हुए गहन जांच कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद्र का कहना है कि मामले को संज्ञान में लिया गया है इसकी गहनता से जांच की जा रही है। इसमें पूछताछ के लिए संबंधित पक्षों को बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि यदि आरोप सही साबित होता है तो संबंधित लोगों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आदमखोर गुलदार को शिकारियों ने किया ढेर, क्षेत्र के लोगों ने ली चैन की सांस

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (26 जुलाई, 2021) अगस्त्यमुनि विकासखण्ड के सिल्ला ब्राह्मण …