काशीपुर निवासी पवन देश के सबसे बड़े बैंकिंग संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बने

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुने गये पवन का स्वागत करते साथी

विनोद भगत

काशीपुर निवासी पवन कुमार देश के सबसे बड़े बैंकिंग संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुने गये हैं। पवन वर्तमान में भारतीय स्टेट बैंक के लखनऊ आंचलिक कार्यालय में कार्यरत हैं। 

बीती 25 जून को बंगलुरु में आल इंडिया बैंक आफिसर्स कन्फेडरेशन (AIBOC) के अधिवेशन में उन्हें इस संगठन का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुना गया है। बता दें कि यह देश में बैंकिंग अधिकारियों का सबसे बड़ा संगठन है। तीन लाख बीस हजार बैंकिंग अधिकारियों के इस संगठन का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुना जाना एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। काशीपुर से शिक्षा प्राप्त पवन बचपन से ही मेधावी रहे हैं। पवन की साहित्यिक गतिविधियों में भी रुचि है। साथ ही वह सामाजिक गतिविधियों में भी सक्रिय रहते हैं। देश के 80 प्रतिशत बैंक अधिकारियों के इस संगठन का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुने जाने पर उन्होंने कहा कि वह कर्मचारियों तथा ग्राहकों के मध्य समन्वय को प्राथमिकता देते रहेंगे। पवन ने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्हें जिस विश्वास से इस पद की जिम्मेदारी सौंपी गयी है उसे वह सत्यनिष्ठा से निभाने का वचन देते हैं। 

शब्ददूत से वार्ता करते हुए उन्होंने बताया कि आगामी 29 जून को हैदराबाद में आल इंडिया स्टेट बैंक आफिसर फेडरेशन के चुनाव में भी वह प्रतिभाग करने जा रहे हैं जिसमें वह वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर प्रत्याशी के रूप में में हैं।

पवन इस समय एसबीआई आफिसर्स एसोसिएशन लखनऊ सर्किल  के महासचिव भी हैं। लखनऊ सर्किल में लगभग 3/4 उत्तर प्रदेश आता है। गजरौला, ठाकुरद्वारा से झाँसी, ललितपुर और गोरखपुर बलिया तक। लखनऊ मंडल के इतिहास दो बार लगातार चुने  जाने वाले पवन दूसरे  महासचिव  हैं।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कोरोना की दूसरी लहर में रेलवे के 2300 से ज्यादा कर्मचारियों की मौत, परिजनों ने की मुआवजे की मांग

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर …