Breaking News

काशीपुर -नहीं रुकेगा गिरीताल क्षेत्र में अस्पताल का निर्माण

काशीपुर। गिरीताल क्षेत्र में निर्माणाधीन अस्पताल को लेकर एक नया मोड़ आ गया है ।प्रशासन की ओर से कानूनगो पटवारी पुलिस के साथ मौके पर निर्माण कार्य रुकवाने पहुंचे ।लेकिन निर्माण करा रहे चिकित्सक  के अधिवक्ता ने काम रुकवाने से यह कहकर इंकार कर दिया कि निर्माण रुकवाने का अधिकार विधि विकास प्राधिकरण का है ।
देर शाम कानूनगो राजीव वर्मा तहसीलदार के आदेश पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा वहाँ मौजूद ठेकेदार को निर्माण कार्य रोकने सम्बन्धी आदेश दिखाकर कार्य बंद करने को कहा । इसी बीच डॉक्टर रचना रस्तोगी के अधिवक्ता आलोक माथुर भी वहां पर पहुंचे और उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि निर्माण कार्य विधि विकास प्राधिकरण के मानकों को पूरा करने बाद ही शुरू किया गया है ।कुमायूं आयुक्त ने यथास्थिति बनाये रखने का आदेश दिया है ।यथास्थिति यही है कि निर्माण चल रहा है ।ऐसे में निर्माण कार्य रोकने का कोई औचित्य नहीं है ।उन्होंने कहा कि यह मामला सिविल कोर्ट का है न कि रेवेन्यू कोर्ट का ।फिलहाल अस्पताल का निर्माण चालू रहेगा। तहसीलदार बिपिन चंद्र पंत ने शब्द दूत को बताया कि आदेश का अध्ययन किया जा रहा है। यह मामला विधि विकास प्राधिकरण के अधिकार क्षेत्र में है।  अभी इस पर कुछ कहना सम्भव नहीं है। 
उधर निर्माण कार्य रोकने का आदेश लेकर आये जितेंद्र चावला बल्ली ने कहा है कि निर्माण कार्य होने की  दशा में वह पुनः कुमायूं आयुक्त का दरवाजा खटखटाएंगे।
बहरहाल अब यह मामला संवेदनशील बन गया है ।कल यदि निर्माण कार्य चालू रहता है तो दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हरियाणा: करनाल में सैनिक स्कूल के 54 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर मचा हड़कंप

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो हरियाणा के कुंजपुरा स्थित सैनिक स्कूल …