Breaking News

काशीपुर : नन्हीं परी लिटिल मिस इंडिया 2019 के लिए आयुषी यादव का चयन, एच एस मैमोरियल पब्लिक स्कूल में उड़ीसा की संस्था ने आयोजित किया आडीशन

काशीपुर । नगर के केपीसी स्कूल की छात्रा आयुषी यादव का चयन नन्हीं परी लिटिल मिस इंडिया की राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। इस प्रतियोगिता में 72 स्कूलों से प्रतिभागियों ने भाग लिया था। 

आयुषी यादव

कुंडेश्वरी ढकिया रोड स्थित एच एस मैमोरियल पब्लिक स्कूल में बीते रोज नन्ही परी लिटिल मिस इंडिया का आडीशन किया गया था। भुवनेश्वर के कलिंगा इंस्टीट्यूट आफ इन्फोर्मेशन टैक्नालाजी के तत्वावधान में प्रतिवर्ष यह प्रतियोगिता आयोजित की जाती है। इस बार उत्तराखंड की राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन काशीपुर के एच एस मैमोरियल पब्लिक स्कूल में पहली बार किया गया। 

प्रतियोगिता आयोजक उडीसा के मलय महापात्र ने बताया कि ये आडीशन प्रत्येक वर्ष भारत के अलग अलग राज्यों में आयोजित किये जाते हैं। इस वर्ष उत्तराखंड में इस विद्यालय को चुना गया था। पिछले 19 वर्ष से यह प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। इस आडीशन में केपीसी स्कूल की छात्रा आयुषी यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। आयुषी को अब नन्ही परी के राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है। आडीशन में दूसरे स्थान पर एच एस मैमोरियल पब्लिक स्कूल की पलक ठाकुर तथा केपीसी की खुशी श्रीवास्तव तीसरे स्थान पर रहीं। 

आडीशन में निर्णायक डा विमलजीत सैनी, पूर्व निदेशिका जी बी पंत कृषि विश्वविद्यालय, श्रीमती रेखा सिंह, काउंसलर जी डी गोयनका थी। एच एस मैमोरियल पब्लिक स्कूल की प्रबन्धिका श्रीमती उमा वात्सल्य ने प्रतिभागियों को पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि कि अगले वर्ष इस आयोजन को और अधिक भव्यता के साथ किया जायेगा। विद्यालय के प्रधानाचार्य आशीष पंडा ने सभी प्रतिभागियों व सहयोगियों का आभार व्यक्त किया।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सीएम धामी ने राष्ट्रीय कैडेट कोर के अपर महानिदेशक मेजर जनरल के जे बाबू को दी श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो( 1अगस्त 2021) देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी …