Breaking News

काशीपुर :दिवंगत मुकेश मेहरोत्रा को नवचेतना भवन में महानगर कांग्रेस ने शोकसभा में दी श्रद्धांजलि

काशीपुर । पूर्व दर्जा राज्य मंत्री व पूर्व पालिकाध्यक्ष स्व मुकेश मेहरोत्रा को आज यहाँ कांग्रेस नवचेतना भवन में महानगर कांग्रेस कमेटी ने एक शोक सभा में भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

शोकसभा में बड़ी संख्या उपस्थित कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने स्व मुकेश मेहरोत्रा के राजनीतिक जीवन के साथ उनके व्यक्तित्व पर भी अपने विचार व्यक्त किए। वक्ताओं ने कहा कि स्व मुकेश मेहरोत्रा राजनेता होने के साथ साथ एक सह्रदय और मानवीय संवेदनाओं से भरे हुए इंसान के रूप में याद किये जाते रहेंगे। 

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज जोशी ने  पालिकाध्यक्ष के रूप में उनके कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि पालिकाध्यक्ष के रूप में में उन्होंने नगर के विकास के लिए उल्लेखनीय कार्य किये। उन्होंने कहा कि उनके सपनों को पूरा करना हर कांग्रेस कार्यकर्ता का कर्तव्य है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता विनैद वात्सल्य ने अपनी ओर से श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए स्व मुकेश मेहरोत्रा को पार्टी के साथ ही आम जनता के हितों के लिए भी समर्पित बताया। महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष संदीप सहगल ने स्व मुकेश मेहरोत्रा को उदार व गरीबों के हित के समर्पित व्यक्तित्व की संज्ञा दी। उन्होंने कहा कि स्व मुकेश मेहरोत्रा की कांग्रेस पार्टी को ही नहीं इस शहर को भी कमी खलेगी। 

महिला कांग्रेस महानगर अध्यक्ष श्रीमती उमा वात्सल्य ने कहा कि आज भी उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि मुकेश मेहरोत्रा हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्तित्व के स्वामी थे जो हर किसी के सुख दुख में शरीक रहते थे।

शोकसभा में उपस्थित प्रमुख लोगों में संजय चतुर्वेदी, प्रीत बम, हरीश एडवोकेट, ब्रह्मापाल, सुरेश शर्मा, विमल गुड़िया, रंजना गुप्ता, तरूण लोहनी, महेंद्र लोहिया, सुशील भटनागर, अजिता शर्मा, अरूण चौहान, मुक्ता सिंह, अल्का पाल, जय सिंह गौतम, त्रिलोक अधिकारी, मुशर्रफ हुसैन,, सचिन नाडिग, सुभाष पाल, उमेश जोशी एडवोकेट, शफीक अहमद अंसारी, दीपक गुप्ता, राशिद फारूकी, मंसूर अली, अपूर्व मेहरोत्रा आदि शामिल थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

किसी भी प्रकार की भ्रामक, झूठी खबरों पर ध्यान ना दें

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (17 अप्रैल 2024) रुद्रप्रयाग : रुद्रप्रयाग उप जिला …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-