Breaking News

काशीपुर : चाय की दुकान पर बैठकर हो रहा ट्रैफिक कंट्रोल, अधिकारियों के दावों पर सवाल

काशीपुर । पुलिस अधिकारी लाख दावा करते रहें काशीपुर में ट्रैफिक नियंत्रण का। पर हकीकत में स्थिति इसके उलट है। नगर के व्यस्ततम चीमा चौराहे पर ट्रैफिक नियंत्रण चाय की दुकान पर बैठकर होता है। अब चालान भी जनता भरे और दुर्घटना का जोखिम भी जनता को ही झेलना पड़ेगा।

चीमा चौराहे पर ट्रैफिक नियंत्रण करने के बजाय पुलिस कर्मी चाय की दुकान पर बैठे दिखाई दिये। जबकि इस व्यस्ततम चौराहे पर दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। ऐसे में पुलिस अधिकारियों के अपने कार्यालय में बैठकर यातायात नियंत्रण में होने की बात बेमानी लगती है। खास तौर पर चीमा चौराहे पर थोड़ी दूर स्थित रेलवे क्रासिंग की वजह से यहाँ यातायात का दबाव और बढ़ जाता है।

बैंक आफ बड़ौदा के सामने सड़क पर खड़े वाहन

उधर नगर के भीतर स्थित सड़कों पर जाम की स्थिति और भी विकट है। मेन बाजार के अंदर ई रिक्शे से सड़कें पटी रहती है तो बैंक व अन्य प्रतिष्ठानों के आगे खड़े वाहनों पर किसी का नियंत्रण नहीं है। सड़क पर बेतरतीब खड़े वाहनों को लेकर पुलिस द्वारा कोई अभियान नहीं चलाया गया परिणामस्वरूप शहर की जनता को जगह जगह जाम से जूझन पड़ रहा है। खासकर पंजाब नेशनल बैंक माता मंदिर रोड और रतन सिनेमा रोड पर बैंक आफ बड़ौदा के आगे खड़े वाहन परेशानी का सबब बने हुए हैं। इन सबके बावजूद पुलिस अधिकारियों की नजर में नगर की यातायात व्यवस्था सुचारू है। 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो हिमचाल प्रदेश ने राज्य में प्रवेश …