Breaking News

काशीपुर कोरोना अपडेट :स्टाफ नर्स व निगम के सफाई ठेकेदार समेत 20 कोरोना संक्रमित आये आज

काशीपुर । 13 और 14 अगस्त को भेजे गए 450 सैंपल की आज रिपोर्ट आ गई है। जिसमें 20 लोग कोरोना संक्रमित आये हैं ।इनमें राजकीय चिकित्सालय की एक स्टाफ नर्स नगर निगम का ठेकेदार व उसका पुत्र तथा महुआखेड़ागंज का कर्मी भी पॉजिटिव आया है।

कोरोना नोडल अधिकारी डा अमरजीत साहनी ने बताया कि रिपोर्ट के मुताबिक सुभाषनगर के 48 वर्षीय व्यक्ति व उसकी 19 वर्षीय पुत्री के अलावा 17 वर्षीय युवती व एक 58 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं ।

मौ महेशपुरा निवासी 48 वर्षीय सफाई ठेकेदार व उसका 9 वर्षीय पुत्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है ।राजकीय चिकित्सालय में तैनात 30 वर्षीय स्टाफ नर्स तथा एक अन्य स्टाफ नर्स का 13 वर्षीय पुत्र भी कोरोना संक्रमित आये हैं ।हरियावाला निवासी 19 वर्षीय युवक पक्काकोट निवासी 20 वर्षीय युवक तथा नई सब्जी मंडी में 23 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव आये हैं ।प्रकाश सिटी में 40 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी है ।

इसके अलावा गुरु नानक कालोनी में मां और उसके दो बच्चे, महुआखेड़ागंज के नगरपालिका कर्मी, एक महिला प्रकाश रेजीडेंसी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी है । वहीं जसपुर और ठाकुर द्वारा निवासी दो व्यक्तियों के सैंपल भी यहाँ से गये थे जो कि कोरोना संक्रमित आये हैं

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्तराखंड: हाईकोर्ट ने किए बड़े पैमाने पर तबादले, स्कंद कुमार त्यागी बने यूएस नगर के जिला एवं सेशन जज

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) पूरे देश में लोकसभा चुनाव …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-