Breaking News

काशीपुर -कुंडेश्वरी से रहस्यमय तरीके से लापता छात्र यूपी के गांव में अर्द्धमूर्छित मिला,दहशत से चिल्ला रहा

काशीपुर ।घर से दूध लेने निकला पन्द्रह वर्षीय छात्र दो घंटे बाद उत्तर प्रदेश के दढ़ियाल से दस किमी दूर एक गांव में अर्द्धमूर्छित अवस्था में मिला। छात्र बुरी तरह दहशत में है। 

कुंडेश्वरी के पंचायतघर के समीप निवासी राजेंद्र का 15 वर्षीय पुत्र आशू बीती शाम लगभग 5 बजे घर से दूध लेने यह कहकर निकला कि वह कालेज मैदान में खेलने भी जायेगा। आशू कुंडेश्वरी के किसान इंटर कालेज का दसवीं का छात्र है। घर से जाने के लगभग दो घंटे बाद आशू ने किसी नंबर से फोन कर कहा कि उसने दूध ले लिया है और दूध का डिब्बा रख दिया है। परिजनों के अनुसार फोन पर बात करते समय वह ठीक लग रहा था। जब काफी देर तक वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उस नंबर की बाबत पता लगाया तो वह नंबर उत्तर प्रदेश के लालपुर गांव के तेजराम का निकला। परिजन जब वहाँ पहुँचे तो आशू की हालत खराब थी। वह अर्द्धमूर्छित अवस्था में था किसी को पहचान नहीं रहा था। साथ ही किसी के छूने पर दहशत से चिल्ला रहा था। 

जिस तेजराम के घर वह मिला वहां गांव वालों की भीड़ लगी थी। परिजनों के मुताबिक तेजराम ने उन्हें बताया कि आशू उन्हें गांव में भटकता हुआ मिला तो उसकी बदहवास हालत देखकर वह उसे अपने घर ले आया। 

बहरहाल बुरी तरह डरे हुए आशू को परिजन राजकीय चिकित्सालय में उपचार के लिए ले आये हैं। जहाँ उसका उपचार किया जा रहा है। कुल मिलाकर यह मामला रहस्यमय लग रहा है। आशू दो घंटे में 40 किमी दूर उत्तर प्रदेश के गांव में कैसे पहुंच गया?  परिजनों का कहना है कि उसे नशे के इंजेक्शन लगाये गये हैं। तो क्या कोई उसका अपहरण कर उसे ले गया? परिजन पुलिस को मामले की तहरीर दे रहे हैं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो हिमचाल प्रदेश ने राज्य में प्रवेश …