Breaking News

काशीपुर की बदहाल सड़कों को लेकर होगा आंदोलन :शिवम शर्मा

आनंद बिहार की बदहाल सड़क का एक नजारा

काशीपुर ।शहर की बदहाल सड़कों से नगर निवासी अब आजिज आ चुके हैं। शहर की गढ्डेदार सड़कें नागरिकों के लिए मुसीबत का सबब बन चुकी हैं।

आनंद बिहार में गोलू गार्डन से जसपुर खुर्द को जोड़ने वाली सड़क को लेकर स्थानीय निवासियों में आक्रोश है। स्थानीय निवासियों ने बताया कि पिछले 15 वर्षों से यह सड़क खस्ताहाल स्थिति में है। बरसात में तो इस सड़क पर पैदल चलना भी दूभर हो गया है। नागरिक बताते हैं कि इससे अच्छी स्थिति तो सुदूर पर्वतीय क्षेत्र की सड़कों की है। नगर में होने के बावजूद इस सड़क का सुधार न होना जनप्रतिनिधियों के नाकारेपन का प्रमाण है। आनंद बिहार वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष गणेश सुयाल कहते हैं कि इस सड़क का टेंडर चुनाव से पूर्व हो गया था। बीच में आचार संहिता के चलते वर्क आर्डर नहीं दिया जा सका। ऐसा उन्हें बताया गया। लेकिन अब चुनाव के दो माह बीत जाने के बाद भी इस सड़क के निर्माण को वर्क आर्डर न होना नगर निगम की उदासीनता को दर्शाता है।

स्थानीय निवासियों ने कहा है कि अगर जल्द ही इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू न किया गया तो इस क्षेत्र में रहने वाले नागरिकों को निगम के विरूद्ध आंदोलनात्मक कार्रवाई करने को विवश होना पड़ेगा।

गिरीताल रोड पर बने गढ्ढे में भरा पानी

उधर मेन रोड गिरीताल की भी स्थिति खराब है। कई जगह गढ्ढे होने की वजह से बरसात का पानी भर जाता है। ऐसे में दुर्घटना की संभावना बनी रहती है।युवा कांग्रेस के पूर्व लोकसभा क्षेत्र महासचिव शिवम शर्मा ने नगर निगम अधिकारियों से सड़कों की बदहाल स्थिति सुधारने की मांग करते हुए कहा कि यदि जल्द ही क्षेत्र की सड़कों की बदहाल स्थिति में सुधार नहीं लाया गया तो युवा कांग्रेस धरना प्रदर्शन को बाध्य होंगे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :ईंट पत्थरों से कुचल कर अधेड़ की निर्मम हत्या, पूछताछ के लिए दो हिरासत में

🔊 Listen to this काशीपुर।   कुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम टीला में एक अधेड़ …