Breaking News

काशीपुर :काबीना मंत्री यशपाल आर्या ने किया जिला पंचायत प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो

 

काशीपुर।   पंचायत चुनावों में अपने अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए प्रदेश के केबिनेट मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री तक प्रचार में उतर गये हैं। अभी कुछ दिन पूर्व कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत ने प्रचार किया था तो आज केबिनेट मंत्री यशपाल आर्या  बांस खेड़ा खुर्द सीट से जिला पंचायत सदस्य के रूप में चुनाव लड़ रहे भाजपा समर्थित उम्मीदवार तरुण कुमार शर्मा के पक्ष में रोड शो करने पहुंचे।

प्रदेश के काबीना मंत्री व बाजपुर विधायक यशपाल आर्य की मौजूदगी ने चुनावी माहौल गरमा दिया। लोग घरों की छतो व सड़क पर खड़े होकर रोड शो का स्वागत करते दिखे। इस दौरान तरुण शर्मा के पक्ष में जमकर नारेबाजी की गई। शिवलाल पुर अमरझंडा से शुरू हुआ रोड शो विभिन्न जगहों से गुजरा। रोड शो के दौरान भारी संख्या में वाहनों के साथ साथ बाइक सवार समर्थक भी मौजूद रहे। रोड शो को देख जहाँ लोग तरुण शर्मा की एकतरफा जीत की चर्चा करने लगे तो वही विरोधी गुटों में हड़कंप मच गया। यहाँ बता दें कि बांसखेड़ा खुर्द सीट से भाजपा समर्थित उम्मीदवार के रूप में तरुण शर्मा मैदान में है। उनका चुनाव निशान कैची है। माना जा रहा है कि इस सीट पर उनका सीधा मुकाबला मो यूनुस से हो सकता है।

 काबीना मंत्री यशपाल आर्य ने लोगों से भाजपा समर्थित उम्मीदवार तरुण शर्मा को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि तरुण जीतने के बाद क्षेत्र के विकास की कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने लोगो से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए तरुण शर्मा को एक बेहतरीन, कर्मठ व जुझारू उम्मीदवार बताया। श्री आर्य ने कहा कि चुनाव लड़ रहे अन्य उम्मीदवार तरह तरह के झूठे वादे कर गुमराह करने का प्रयास कर रहे है। उनकी बातों में ना आएं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर : पासी या अन्य किसी को टिकट मिला तो उन्हें चुनाव लड़वायेंगे चीमा, प्रेस कांफ्रेंस में अपने पुत्र की फिर दावेदारी पेश करते हुए खुद के विधायकी कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (29 नवंबर 2021) काशीपुर । भाजपा विधायक हरभजन …