Breaking News

काशीपुर :आम आदमी पार्टी का त्रिवेन्द्र सरकार पर बड़ा हमला,कहा भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार के मुखिया नैतिकता के आधार इस्तीफा दें

काशीपुर । त्रिवेन्द्र सरकार के विधायकों के बहाने आज आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को घेरा। प्रदेश में सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार और घोटालों को लेकर आज आम आदमी पार्टी ने त्रिवेन्द्र सरकार पर बड़ा हमला बोला और नैतिकता के आधार मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग कर डाली। 

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मयंक शर्मा ने आज यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रदेश के तमाम सरकारी विभागों में जमकर भ्रष्टाचार और घोटालों से जनता त्रस्त है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने जो विभाग अपने पास रखे हैं उनमें भी भ्रष्टाचार चरम पर है। लोक निर्माण विभाग और स्वास्थ्य विभाग इनमें प्रमुख हैं। आम आदमी पार्टी ने लोहाघाट के भाजपा विधायक पूरन फर्तियाल के आरोपों को दोहराते हुए कहा कि खुद भाजपा के ही विधायक भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं ऐसे में मुख्यमंत्री को पद पर बने रहने का कोई औचित्य नहीं है।

वहीं डीडीहाट के विधायक बिशन सिंह चुफाल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा से त्रिवेन्द्र सिंह रावत के विरूद्ध मिलने को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मयंक शर्मा ने कहा सरकार का जीरो टालरेंस के दावे को भाजपा के ही विधायकों ने नकार दिया है।

आप प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि स्थानीय विधायकों के विरोध के बावजूद भाजपा हाईकमान द्वारा त्रिवेन्द्र सरकार को न हटाने से साबित होता है कि भ्रष्टाचार राज्य से लेकर केन्द्र तक व्याप्त है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

भारतीय टीम के पूर्व खिलाडी तेंदुलकर आज करेंगे बाबा के नीब करोरी के दर्शन

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) नैनीताल : भारतीय टीम के …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-