Breaking News

दुखद : काठगोदाम में पुलिस वाहन खाई में गिरा, दो पुलिसकर्मियों की मौत, कई घायल

हल्द्वानी । पुलिस का वाहन  अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा जिसमें दो पुलिसकर्मियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला दारोगा समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में उपचार के लिए ले जाया गया है जहाँ उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।    पुलिस वाहन नैनीताल में राज्यपाल बेबी रानी मौर्य की वीआईपी ड्यूटी से लौट रहा था। 

 जानकारी के अनुसार नैनीताल के दुर्गापुर स्थित पार्वती प्रेम जगाती सरस्वती विहार में  खेलकूद प्रतियोगिता थी। इस कार्यक्रम में राज्यपाल बेबी रानी मौर्य शिरकत कर रही थी। वी आई पी ड्यूटी में तैनात  काठगोदाम पुलिस की गाड़ी में थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत, एसआई माया बिष्ट, कॉन्स्टेबल ललित और चालक नंदन सिंह ड्यूटी पर निकले थे। तभी स्कूल से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक तीव्र मोड़ पर बोलेरो गाड़ी संख्या यूके 08 जीए 0128 अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। गाड़ी ऊपर की सड़क से नीचे की सड़क में पहुंच गई,जहाँ एक टाटा नैनो कार के ऊपर जा गिरी।  

वहाँ  मौजूद पुलिस बल ने घायलों  को निकालकर हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल भिजवाया। जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …