Breaking News

ऋण वसूली में ढिलाई पर अपर आयुक्त ने फटकार लगाई

रामनगर से नितेश जोशी

रामनगर मे कुमाऊँ मण्डल के अपर आयुक्त तहसील परिसर का निरीक्षण किया और कमियां मिलने पर उन्हें तुरन्त सुधार करने की हिदायत दी।सरकारी और बैंको से लिए गये ऋणों की वसूली मे होने वाली विभागीय लापरवाही को देखते हुए तुरन्त बकायेदारो से वसूली करने के निर्देश दिये है।

रामनगर मे बुधवार को अपर आयुक्त कुमाऊँ मण्डल संजय खेतवाल ने तहसील पहुँच कर तहसील का निरीक्षण किया। तहसील मे पायी गयी खामियों से नाराज़ अपर आयुक्त ने तुरन्त सुधार करने के दिशा निर्देश दिये।उन्होंने बताया कि रामनगर तहसील के अंतर्गत जितने भी सरकारी बकायेदार और बैंको के बकायेदार है स्थानीय राजस्व विभाग उनसे कर्ज नही वसूल कर पा रहा है जबकि रामनगर तहसील मे 5 अमीन तैनात है फिर भी लापरवाही हो रही है। उन्होने तहसीलदार और उपजिलाधिकारी को तुरन्त बकायेदारों से कर्ज़ की वसूली करे अन्यथा उनके खिलाफ कार्यवाही करने के दिशा निर्देश दिये है।तथा सरकारी वसूली को बढ़ाया जाये।रामनगर मे आधार कार्ड बनवाने को लेकर जनता के सामने आ रही दिक्कतों पर बोलते हुए कहा कि यह शिकायते उन्हें यहाँ के अलावा अन्य जगहों पर भी मिल रही हैं।इस समय के निदान के लिए उच्च स्तर पर बात करके हल करने का प्रयास करेंगे

विज्ञापन

रामनगर तहसील मे अपर आयुक्त के निरीक्षण के बाद खामियों और साफ सफाई को दुरुस्त करने के दिशा निर्देश तो दिये है साथ ही आधार कार्ड बनाने मे आ रही दिक्कतों हल करने का आश्वासन दिया है। सरकारी बैंको के बकायेदारों पर कार्यवाही करने की बात भी की है।अब देखना यह है कि क्या स्थानीय राजस्व विभाग बकायेदारों पर कार्यवाही करके सरकारी राजस्व को बढ़ायेगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बड़ी खबर :17 भाजपा नेताओं को मिला राज्यमंत्री स्तर का दर्जा, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बांटे दायित्व

🔊 Listen to this देहरादून। एक बार फिर उत्तराखंड सरकार ने राज्य में दायित्व बांट …