Breaking News

उत्तर पूर्वी दिल्ली के कुछ थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू, प्रदर्शनकारियों ने जवान पर फेंका तेजाब, ड्रोन से होगी निगरानी

@वेद भदोला

नई दिल्ली। दिल्ली में बढ़ती हिंसा को लेकर अब उत्तर पूर्वी दिल्ली के सभी थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। उधर दंगाईयों ने अब सुरक्षाबलों पर भी खुलकर हमले शुरू कर दिये हैं। 

करावल नगर में दंगाईयों ने पैरामिलिट्री फोर्स केे जवान पर तेजाब फेंक दिया है  जवान जिससे वह झुलस गया है। हालांकि दिल्ली पुलिस यह दावा कर रही थी कि अधिकतर जगहों पर स्थिति को नियंत्रित किया जा चुका है। पुलिस के दावों के विपरीत उसी समय पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान पर तेजाब फेंकने की घटना सामने आई है।

अब प्रदर्शनकारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से फैलकर धीरे-धीरे अब पूर्वी दिल्ली के दूसरे इलाकों की तरफ रुख करने लगे हैं। इसके मद्देनजर पूर्वी दिल्ली की लक्ष्मीनगर मार्केट को एहतियात के तौर पर  के तौर पर बंद करा दिया गया है। उधर खुरेजी और परवाना रोड मार्केट को भी बंद करवाए जाने की खबर है।

बता दें कि दिल्ली में हो रही हिंसा के दौरान अबतक कुल 9 नागरिकों की मौत हो चुकी है और एक पुलिसकर्मी को भी अपनी जान गंवानी पड़ी है। दिल्ली पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि अधिकतर जगहों पर स्थिति अब नियंत्रण में आ चुकी है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और कुछ और को हिरासत में लिया जाना बाकी है।

जिन इलाकों में स्थिति खराब है वह है करावल नगर, चांदबाग, जाफराबाद और मौजपुर । सुरक्षाबल कई इलाकों में आंसू गैस के गोलों का इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन, हिंसक भीड़ ने शांति कायम करने की कोशिश करने वाले सुरक्षाबलों के जवाबों पर ही सीधा हमला कर करना शुरू कर दिया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कोटा के छात्र ने पेपर खराब होने पर टॉयलेट क्लीनर पीकर आत्महत्या की कोशिश, इलाज के बाद बची जान

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) कोचिंग सेंटर कोटा से एक …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-