उत्तराखंड में फिर आयी एक तस्वीर डोली में मरीज को ले जाते, मंत्री का है क्षेत्र

अल्मोड़ा । सरकारें खूब दावे करती हैं स्वास्थ्य सड़क और मूलभूत समस्याओं के बेहतर होने का। लेकिन हकीकत उनके दावों की पोल खोल ही देती है। सरकारी दावे को झुठलाते हुये अल्मोड़ा के हवालबाग से जो तस्वीर आयी है वह मौजूदा सरकार पर प्रश्न चिन्ह लगाती है।

हवालबाग विकासखण्ड के बंगसर गांव में एक महिला को दो दिन पूर्व सांप ने काट लिया था।  जानकारी  आ रही है कि  हवालबाग विकासखण्ड के कठपुड़िया के पास बंगसर गांव में पुष्पा कांडपाल (21) पत्नी प्रकाश चंद्र को खेत में काम करते समय सांप ने काट लिया।  दो दिन तक घरेलू इलाज करने के बाद भी जब महिला की हालत में सुधार नही हुआ और पैर में सूजन आने लगी तो उनके परिजनों ने गांव के लोगो को सूचना दी। इसके बाद महिला को डोली में बैठकर ग्रामीण रानीखेत अल्मोड़ा मोटर मार्ग में कठपुड़िया लाये। और यहां से वाहन में महिला को अस्पताल लाया जा रहा है।

बंगसर निवासी भुवन कांडपाल ने बताया कि उनके गांव से कठपुड़िया 3 किलोमीटर दूर है। और खड़ी चढ़ाई में ग्रामीण किसी तरह से उनको कठपुड़िया लेकर आये। महिला का पति दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है।

उनको अल्मोड़ा लेकर आ रहे गिरीश पाठक,गोविंद बल्लभ,जय बल्लभ कांडपाल,हिमांशु भट्ट ने बताया कि लंबे समय से ग्रामीण गाँव को मोटर मार्ग से जोड़ने की मांग कर रहे है लेकिन किसी भी जन प्रतिनिधि ने उनकी मांग को तव्वजो नही दी। बता दे कि या गांव बाल विकास एवं पशुपालन मंत्री रेखा आर्या का विधानसभा क्षेत्र है

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कोरोना की दूसरी लहर में रेलवे के 2300 से ज्यादा कर्मचारियों की मौत, परिजनों ने की मुआवजे की मांग

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर …