Breaking News

उत्तराखंड में नाईजीरियाई छात्रों की गार्डों द्वारा पिटाई को लेकर आक्रोश भड़का, वीडियो वायरल होने के बाद प्रदर्शन

@शशांक राणा 

रूड़की। रूड़की के पुहाना में स्थित रूड़की इंटिस्टयूट ऑफ टेक्नोलॉजी में दो विदेशी छात्रों की पिटाई के बाद छात्र संगठनों के साथ भीम आर्मी भी छात्रो की हिमायत में उतर आई है। 

आपको बता दे कि कल नाइजीरिया के दो छात्रों के साथ लगभग डेढ़ दर्जन गार्डो ने उनके साथ बेरहमी से पिटाई कर दी पिटाई में घायल छात्रों को आरोग्यम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घायल छात्रों की पिटाई के बाद छात्रों की वीडियो वायरल हो गई जिसके बाद हर वर्ग के लोगो मे भारी आक्रोश पनपने लगा है सभी संगठन के लोग कॉलेज के बाहर इकठ्ठा हो गए। वहीं इस मामले में कॉलेज प्रबंधन कुछ भी बोलने से साफ बचता नज़र आ रहा है। 

आर आई टी कॉलेज में यह पहला मामला नही अब से पहले भी छात्रों के साथ हुए शोषण के कई मामले सामने आ चुके है। आज छात्रों के साथ कुछ और संगठन के युवाओं ने कॉलेज के बाहर कॉलेज मैनेजमेंट का पुतला भी फूंका और प्रबंधन के खिलाफ ज़ोरदार विरोध प्रदर्शन किया। 

वहीं घायल छात्रों के साथी ने भी कॉलेज मैनेजमेंट के खिलाफ विरोध जताया और कहा जो हुआ बहुत गलत हुआ ऐसा नही होना चाहिए था। भगवानपुर थाना अध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि संबंधित मामले में कुछ लोगो को गिरफ्तार किया गया और बाकी लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

तो कांग्रेस का हाथ छोड़ने के बाद अब दीपक बनाएंगे ‘तिवारी कांग्रेस’

🔊 Listen to this हल्द्वानी: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने के बाद …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-