उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार की “बातें कम काम ज्यादा”की थीम पर होगा तीन साल का लेखा-जोखा

@विनोद भगत 

अपने तीन वर्ष के अब तक के कार्यकाल को लेकर त्रिवेंद्र सरकार अब पूरे प्रदेश में अपनी उपलब्धियों का बखान व्यवस्थित ढंग से करेगी। इसके लिए बाकायदा एक टैग लाइन दी गई है। टैग लाइन है “बातें कम काम ज्यादा।

18 मार्च को त्रिवेंद्र सरकार के तीन वर्ष पूरे  हो रहे हैं। प्रदेश सरकार हर विधानसभा क्षेत्र में अपनी उपलब्धियाें को जनता के बीच लेकर जायेगी और सबका साथ-सबका विकास के फार्मूले के सकारात्मक पक्ष को बताएगी। इस कार्यक्रम के लिए सरकार और संगठन की ओर से मिलकर काम किया जाएगा। प्रदेश मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए समन्वयक तैनात किए हैं।

इन समन्वयकों के कंधों पर ही कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी होगी। मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक 18 मार्च को सरकार के तीन साल पूरे होने पर सभी 70 विधानसभाओं में सरकार की उपलब्धियां बताई जाएंगी। सभी विधायक अपनी-अपनी विधानसभाओं का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए क्षेत्र के महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगरपालिका अध्यक्ष व अन्य भी सहयोग करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत ने बताया कि 18 मार्च को सरकार के तीन साल पूरे होने पर बातें कम काम ज्यादा के आधार पर सरकार के विकास की गाथा जन-जन तक पहुंचाई जाएगी। यह कार्यक्रम प्रत्येक विधानसभा में आयोजित होंगे जिसमें विधायक और जिले के दायित्वधारी कार्यकर्ता भी सहयोग करेंगे। अपर सचिव मेहरबान सिंह बिष्ट ने उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार से संबंधित कार्यक्रम को लेकर एक सूची जारी की है।

इसमें चमोली, रुद्रप्रयाग जिले के लिए मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहकार केएस पंवार, बागेश्वर के लिए डॉ. नरेंद्र सिंह, देहरादून के लिए मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट, पौड़ी के लिए आर्थिक सलाहकार आलोक भट्ट, हरिद्वार के लिए आईटी सलाहकार रविंद्र दत्त, टिहरी के लिए विशेष कार्य अधिकारी उबार्दत्त भट्ट, उधम सिंह नगर के लिए विशेष कार्य अधिकारी अभय सिंह, नैनीताल के लिए गोपाल सिंह, अल्मोड़ा के लिए दर्शन सिंह रावत, पिथौरागढ़ के लिए शैलेंद्र त्यागी, चंपावत के लिए आनंद सिंह को समन्वयक बनाया गया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद:महान एथलीट मिल्खा सिंह का निधन, कोरोना से हारे जिंदगी की जंग

🔊 Listen to this चंडीगढ़ ।  महान एथलीट मिल्खा सिंह का बीती रात कोरोना से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *