Breaking News

ईद पर अमन के लिए मांगी दुआ

फोटो-राहुल सक्सैना, केलाखेड़ा 

देशभर में आज ईद का त्यौहार खुशी और उमंग के साथ मनाया गया। मुस्लिम समुदाय ने मस्जिदों में नमाज अदा करते हुए मुल्क में अमन चैन की दुआ मांगी। रामनगर नैनीताल हल्द्वानी और ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर गदरपुर किच्छा बाजपुर काशीपुर  समेत पूरे प्रदेश में ईद पर रौनक रही। 

केलाखेड़ा  नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र में ईद उल फितर का पर्व धूमधाम के साथ शांतिपूर्ण माहौल में मनाया गया।इस मौके पर लोगों ने एक दुसरे के गले मिलकर ईद की शुभकामनाएं दीं।और मुल्क में प्रेम एवं भाईचारे की अपील की।
जानकारी के अनुसार नगर में स्थित जामा मस्जिद से जुलूस की शक्ल में लोग ईदगाह स्थल पहुंचे।वँहा पर जामा मस्जिद के शाही इमाम मोहम्मद आकिल नईमी ने हजारों लोगों को ईद की विशेष नमाज अदा कराई।नमाज अदा कराने के बाद कई इमामों ने तकरीरें पेश की।जामा मस्जिद के इमाम श्री नईमी ने मुल्क में प्रेम एवं भाईचारे के साथ ईद उल फितर का पर्व मनाने की लोगों से अपील की।ईदगाह मे भीड़ ज्यादा होने के बाद सैकड़ों लोगों ने ईदगाह स्थल के पास गुजर रहे एन एच 74 पर भी लोगो ने दरिया बिछाकर ईद की विशेष नमाज अदा की।नगर में कई स्थानों पर ईद मिलन कार्यक्रम भी आयोजित किये गये जंहा लोगो ने एक दूसरे के गले मिलकर ईद की शुभकामनाएं दी। ईदगाह स्थल पर एक विशेष समुदाय के लोगों की भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने डेड़ सेंक्शन पी ए सी तैनात की थी।इस मौके पर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ,कानूनगों भूपेंद्र सिंह चौहान, नायब सुदेश कुमार, नगर पंचायत अध्यक्ष हामिद अली,सुल्तान अली,अफरोज अहमद,हनीफ खां,जावेद पासा, निरोज खां,कमर अली,दिलशाद अली,इमरान, रिहान अली,राहजान पासा, आरिफ अली,राशिद अली,मोहम्मद जाफर, तकमील,इशरत अली,महबूब,इरफान अली,इमामी अंसारी,मोहम्मद कामिल,मतलूब अहमद, बुन्दू खां, मोहम्मद इस्लाम ,वसीम अली,मोहम्मद अहमद, यामीन सैफी, शाहेरूम खान,आफताब अहमद, उस्मान अल्वी,रहीस अहमद,मोबिन अहमद, आजम खां, रवि खां, मौसिम खां, रियाज अहमद, जमशेद,सेजान, अकरम खान,सलमान खान,नाजिम खान,समेत तमाम लोग प्रमुख रूप से मौजूद थे।उधर ग्रामीण क्षेत्र रामनगर, गनेशपुर, सरकड़ी, भववानग्ला,मसीत,टाण्डा आजम,टाण्डा डालचंद,में भी ईद का पर्व धूमधाम के साथ शांति पूर्वक मनाया गया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सीएम धामी ने राष्ट्रीय कैडेट कोर के अपर महानिदेशक मेजर जनरल के जे बाबू को दी श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो( 1अगस्त 2021) देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी …