Breaking News

आक्रोशित उक्रांद ने सासंद का पुतला फूंका, पहाड़ विरोधी करार दिया

सासंद अजय भट्ट का पुतला फूंकते उक्रांद कार्यकर्ता

हल्द्वानी।  तिकोनिया स्थित  बुद्ध पार्क में उत्तराखण्ड क्रांति दल के युवाओं ने एकत्र होकर सांसद अजय भट्ट का पुतला फूँका और जमकर नारेबाजी की।प्रदर्शनकारियों ने राज्य विरोधी अजय भट्ट, बंगाल बसों बंगाल बसों पहाड़ विरोधी अजय भट्ट मुर्दाबाद के नारे लगाएं।उक्रांद ने सासंद को राज्य विरोधी बताते हुए हल्द्वानी में पुतला फूंका।

इस दौरान केंद्रीय अध्यक्ष सुशील उनियाल ने कहा कि राज्य जिस मकसद से बना पहाड़ का विकास ,पहाड़ के लोगो को ज़रूरी मूलभूत सुविधाएं आज तक मिल नही पायी।  और देवभूमि के दानव रूपी नेता अजय भट्ट राज्य में बंगाली समुदाय को एसटी का दर्जा दिलाना चाहते हैं।  यह उनकी पहाड़ एवम राज्य विरोधी मानसिकता का परिचय हैं।  उनियाल का कहना था पहाड़ का भला यदि अजय भट्ट चाहते तो सीमांत ज़िले चंपावत,बागेश्वर,पिथौरागढ़, चमोली,उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग को पिछड़े ज़िले घोषित करने की माँग रखते क्योकि इन जिलों में निवासियों को मूलभूत सुविधाएं नही मिल पाती हैं।

वहीं उक्रांद प्रवक्ता कार्तिक उपाध्याय ने कहा कि पर्वतीय राज्य में पूर्ण रूप से पहला हक़ पहाड़ी लोगो का हैं या उनका हैं जो राज्य बनने के समय से पहले यहा के स्थायी निवासी हैं।  अजय भट्ट अपनी इस मांग को तत्काल ख़ारिज करें वरना राज्य के भीतर कभी भी हिसंक घटनाएँ जन्म ले सकती हैं। राज्य के बेरोजगार युवा पहले से ही आक्रोशित हैं और अजय भट्ट के बयान के बाद से शोशल मीडिया में बहसें बढ़ रही हैं यदि राज्य में हिंसा होती हैं आगजनी होती हैं राज्य की संपत्ति को कोई नुकसान होता हैं तो इसके जिम्मेदार सांसद अजय भट्ट एवं राज्य सरकार होगी।

पार्षद रवि वाल्मीकि ने कहा कि राज्य विरोधी अजय भट्ट को अपने प्रेमियों के साथ बंगाल चले जाना चाहिए।
इस दौरान महानगर अध्यक्ष मनोज नेगी,काजल खत्री,सावन उनियाल, किशोर रावत,दीपक मेलकानी,मोहम्मद फुरकान,मोहम्मद इरफ़ान,सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

विज्ञापन
Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :नशे में मिली नाबालिग किशोरी, तीन दिन से थी लापता, गैंगरेप की आशंका

🔊 Listen to this काशीपुर । बीते 3 दिन पूर्व अचानक लापता हुई नाबालिग एक …