Breaking News

आनर किलिंग :भाई ही निकला छात्रा का हत्यारा

काशीपुर के निकट ग्राम कूंडा थाना क्षेत्र में बीती 18 जून को हुई एक छात्रा की हत्या का मामला अॉनर किलिंग का निकला। उसकी हत्या उसी के भाई ने की थी। मामले का खुलासा आज एसएसपी बरिंदरजीतसिंह ने कूंडा थाने में किया। 

आपको याद दिला दें कि बीती 18 जून को कूंडा थाने के ग्राम नवलपुर में एक छात्रा की झुलसने से मौत हो गई थी। इस मामले में छात्रा के भाई कुलदीप सिंह पुत्र जिराज सिंह ने मामला दर्ज कराया था। कूंडा क्षेत्र में पिछले तीन दिनों से यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ था। छात्रा के झुलसने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। 

पुलिस मामले की जांच में लगी हुई थी कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतका के  भाई  ससुराल पक्ष का कोई रिश्तेदार उनके घर रहता था। जहां मृतका व उक्त युवक के बीच प्रेम संबंध बन गये थे। मृतका के भाई के हाथ छात्रा का मोबाइल लग गया था। मोबाइल देखकर  उसके भाई राजवीर सिंह का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राजवीर सिंह ने 18 जून को ही अपनी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी थी। बाद में घर में रखे डीजल से उसके शव को जलाने का प्रयास किया था। घटना के समय पिता घर पर नहीं था। उनकी गैरमौजूदगी में ही परिवार के लोगों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। पुलिस ने आज पूर्वाह्न राजवीर को बैलजूड़ी तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी से मृतक का मोबाइल तथा उसकी निशानदेही पर डीजल की सवा लीटर की वह बोतल भी बरामद की गई है जिससे उसने शव पर डीजल डालकर जलाने का प्रयास किया था। 

मामला पकड़ में नहीं आता अगर सोशल मीडिया पर छात्रा की झुलसने की वीडियो वायरल न होती। दूसरी तरफ परिजनों द्वारा मौत का समय अलग अलग बताना भी जांच टीम के गले नहीं उतर रहा था।

घटना का कारण 

उसके एक भाई के साले का रिश्तेदार गांव में ही मैंथा ऑयल की टंकी पर काम कर रहा था। वह छात्रा के घर पर ही रहता था। इसके चलते उनके बीच प्रेम संबंध बन गए। इस बात का खुलासा होने पर छात्रा के भाई ने उसे भगा दिया। इसके बाद वह अपनी बहन को कॉलेज लाने और ले जाने के लिए जाने लगा। 18 जून को भाई के हाथ अपनी बहन का मोबाइल लग गया। इसमें छात्रा की ओर से अपने प्रेमी को कई संदेश किए गए थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर : पासी या अन्य किसी को टिकट मिला तो उन्हें चुनाव लड़वायेंगे चीमा, प्रेस कांफ्रेंस में अपने पुत्र की फिर दावेदारी पेश करते हुए खुद के विधायकी कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (29 नवंबर 2021) काशीपुर । भाजपा विधायक हरभजन …