Breaking News

अयोध्या पर आतंकी हमले की साजिश में जैश-ए-मौहम्मद, खुफिया एजेंसियां सतर्क

प्रतीकात्मक फोटो

@वेद भदोला 

नई दिल्ली। आतंकी संगठन  जैश-ए-मोहम्मद बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा है।सूत्रों के मुताबिक खुफिया एजेंसियों ने जैश-ए-मोहम्मद के एक मैसेज को इंटरसेप्ट किया है। बताया जा रहा है कि जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े टेलीग्राम चैनल पर खुफिया एजेंसियों ने जैश चीफ मसूद अजहर का मैसेज इंटरसेप्ट किया है। टेलीग्राम चैनल पर मसूद अजहर का मैसेज शेयर किया गया है, जिसमें राम जन्म भूमि पर हमले की साजिश की बात कही गयी है। वहीं, इस खुफिया सूचना के मिलने के बाद से ही देशभर में सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है।

खुफिया एजेंसी की इस रिपोर्ट को सभी सुरक्षा एजेंसियों को भेज दिया गया है। इस रिपोर्ट में अयोध्या समेत देश के अहम स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने को कहा गया है। इसके साथ ही देशभर में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े नेटवर्क की लगातार निगरानी की जा रही है। बता दें कि पड़ोसी देश पाकिस्तान के आतंकी संगठन पहले भी भारत में आतंकी हमलों के जरिये माहौल बिगाड़ने की कोशिश करते रहे हैं।

हाल ही में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में हिंसक प्रदर्शन किए गए थे। इन प्रदर्शनों में उपद्रवियों ने जमकर पत्थरबाजी और आगजनी की थी। देशभर में इन हिंसक प्रदर्शनों में करीब 18 लोगों की मौत हुई थी। माना जा रहा है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद इस माहौल में आतंकी हमला करने की तैयारी में है। जैश-ए-मोहम्मद द्वारा माहौल बिगाड़ने के लिए इस आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :ईंट पत्थरों से कुचल कर अधेड़ की निर्मम हत्या, पूछताछ के लिए दो हिरासत में

🔊 Listen to this काशीपुर।   कुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम टीला में एक अधेड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *