अमीर बनने के लिए अपनाया अनोखा तरीका

 

किराये पर वाहन लेकर गिरवी रख लाखों कमाये

मुख्य आरोपी की हो चुकी है मौत

मामले का खुलासा करते ए एस पी जगदीश चंद्र
मामले का खुलासा करते ए एस पी जगदीश चंद्र


 

 

 

राहुल सक्सैना  की रिपोर्ट 

एक युवक को अमीर बनने का ऐसा शौक  चढ़ा की उस इस तरहं के करोबार को अंजाम दिया जिसे सुन कर आप खुद सन्न रह जाएंगे । कारोबार भी ऐसा की जिस पर किसी का शक भी ना हो सके । ये युवक चार पहिया वाहन को टेक्सी किराए पर लेकर उस वाहन को गिरवी रख देने का कारोबार कर लिया । इस युवक के  द्वारा अब तक लगभग एक दर्जन वाहनों को अपने इस कारोबार का रूप दे चुका है। हालांकि इस युवक की रोड दुर्घटना में मौत हो चुकी है। पुलिस ने उसके एक साथी को गिरफ्तार  कर पूछताछ के बाद  जेल भेज दिया है ।
केलाखेड़ा थाना में उस वक़्त हड़कंप मच गया जिस वक़्त एक युवक ने केलाखेड़ा थाने में अपने वाहन के ग़ायब होने की तहरीर देकर अपने वाहन को बरामद मारने की मांग की। तहरीर पाकर पुलिस एक्शन में  आई और  अपनी पड़ताल शुरू की तो ओर  चौकाने वाला खुलासा हुआ जिससे पुलिस खुद हैरत में पड़ गई ऐसा एक नहीं बल्कि दर्जन भर वाहन  हैं । पुलिस की मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया कि एक माह  पूर्व मृत हो चुके राजा उर्फ रंजीत सिंह पुत्र मेजर सिंह मौलागड उत्तरप्रदेश निवासी ने दर्जनों वाहनों को किराए पर लेने के एक करोबार शुरू कर दिया । लेकिन इस कारोबार में चौकाने बाली बात यह है कि आरोपी मृतक युवक इन वाहनों को किराए पर लेकर आगे गिरवी रख दिया करता था। मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी राजा की मृत्यू हो गयी। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ जगदीश चन्द्र ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि थाना केलाखेड़ा में मोहम्मद आजम पुत्र बाबू हुसैन निवासी फिदानगर ने तहरीर देकर कहा कि उनका  वाहन संख्या  यू के 06एके4377 को राजा व दिनेश कश्यप निवासी नन्दपुर नरकाटोपा को 23000 हजार रु में महीने किराए का एग्रीमेंट भरवाकर ले गए थे। मेरे द्वारा जानकारी लेने पर पता लगा कि उन्होंने मेरा वाहन किसी अन्य व्यक्ति को गिरवी रख दिया है। पुलिस मामले का खुलासा करते हुए 10 वाहन के साथ एक आरोपी दिनेश को अपनी हिरासत में पूछताछ हेतु ले लिया है।केलाखेड़ापुलिस ने खुलासा करते हुए इन वाहनों की कीमत लगभग 90 लाख रु आंकी है। क्षेत्र का यह सबसे बड़ा खुलासा माना जा रहा है. पुलिस के इस कामयाबी पर खुश होकर नगर पंचायत केलाखेड़ा के अध्यक्ष हामिद अली ने खुलासा करने वाली टीम को 11 हजार रु का नकद इनाम व पूर्व चेयरमैन मो शफी अंसारी क्षेत्र के समाज सेवी महेंद्र कालड़ा, अजय शर्मा ने टीम को शाल उड़ाकर सम्मानित किया.

 

पुलिस टीम में यह है शामिल
केलाखेड़ा थाना प्रभारी ओमप्रकाश, एस आई संजीत कुमार, एस आई सुनील कुमार, कांस्टेबल सूरज कुमार, विजय चंद, भागवत परिहार, त्रिलोक सिंह, तोरण सिंह।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्तराखंड: बर्खास्त होने के बाद रो पड़े हरक सिंह रावत, कहा- इतने बड़े फैसले से पहले कुछ नहीं बताया गया

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (17 जनवरी, 2022) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह …