आरोपी पिता

अपने ही बच्चों का खूनी बना बाप, कैंची से काट डाला चार बच्चों को, एक की मौत

काशीपुर के कृष्णा अस्पताल में भर्ती बच्चे

एक पिता ने अपने ही चार बच्चों को कैंची से गोद डाला। और फरार हो गया। इस ह्रदयविदारक घटना में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लड़कियों सहित तीन बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है। तीनों बच्चों को यहाँ काशीपुर के कृष्णा अस्पताल के आई सी यू में भर्ती कराया गया है। 

आरोपी पिता

घटना ठाकुर द्वारा के ग्राम निर्मलपुर में बीती देर रात की है। यहाँ का निवासी रोहताश निकटवर्ती ग्राम कालेवाला में दर्जी का काम करता है। और शराब पीने का आदी है। बीती रात लगभग दस बजे वह रोज की भांति घर आया और आते ही उसने एक कैंची को दो भागों में करके ताबड़तोड़ वार बच्चों पर करने शुरू कर दिए। एकाएक उसकी इस वहशियाना हरकत से वहां बच्चों में चीख पुकार मच गई। उसकी पत्नी कलावती ने उसे रोकना चाहा लेकिन वह नहीं रूका।  उसके वारों से 16 वर्षीय पुत्र रवि की मौके पर ही मौत हो गई। इधर शोर सुनकर गांव वाले जब तक पहुंचते रोहताश फरार हो। इस दर्दनाक वारदात में उसकी दो लड़कियां 20 वर्षीय सलोनी, 17 वर्षीय शिवानी और एक छोटा पुत्र आकाश बुरी तरह घायल हो गए। परिजन और ग्रामीण सभी घायल बच्चों को ठाकुर द्वारा के एक चिकित्सालय में ले गये जहाँ तीनों की नाजुक हालत को देखते हुए इलाज से मना कर दिया तब रात में ही उन्हें काशीपुर के कृष्णा अस्पताल में लाया गया। जहाँ उन तीनों बच्चों को गहन चिकित्सा कक्ष में रखा गया है। तीनों में से दो बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है। 

आरोपी पिता के विरूद्ध पुलिस में तहरीर दे दी गई है। पुलिस फरार आरोपी पिता को ढूंढने में जुट गई है। उधर आरोपी के साले लक्खू के अनुसार आरोपी रोहताश शराब पीने का आदी था पर घटना के समय शराब पी रखी थी या नहीं यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ह्रदयविदारक :महिला सिपाही के पति ने मकान मालिक के परिवार को जलाया, दो मासूम भाई बहन की मौत, दंपत्ति की हालत गंभीर

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो कानपुर देहात। एक महिला सिपाही के पति ने …