Breaking News

अजब गजब : चौरसिया की सब्जियां ही चुरा ली चोरों ने, पुलिस भी हैरत में

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ।  यहाँ चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इंदिरा नगर इलाके के मानस एन्क्लेव में  चोरों ने एक सब्जी विक्रेता पप्पू चौरसिया को निशाना बनाया। लगता है कि प्याज-टमाटर के आसमान छूते दामों ने  अब चोरों को इस ओर आकर्षित किया है। वैसे भी लोगों का बजट बिगाड़ दिया है।

जानकारी के अनुसार   पप्पू  चौरसिया ने काम खत्म करने के बाद अपनी सब्जियों पर तिरपाल डालकर अपनी दुकान बंद कर दी।  अगली दिन जब सुबह वापस आया तो दुकान का नजारा देखकर हैरान रह गया। उसने देखा कि लकड़ी के तख्तों के नीचे रखे प्याज, लहसुन और टमाटर के बैग गायब थे। चौरसिया और उसके मित्रों ने  आसपास के लोगों से जानकारी ली लेकिन पता नहीं चल पाया। 

 मामले की रिपोर्ट  चौरसिया ने गाजीपुर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत के रूप में दर्ज कराई। चौरसिया ने बताया कि लगभग 10 से 12 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। साथ ही उसे इस बात का आश्चर्य हुआ कि चोरों ने फूलगोभी और पत्ता गोभी जैसी अन्य सब्जियों को छुआ तक नहीं।  एक और बात निश्चित है कि चोर एक से अधिक थे और उनके पास प्याज, टमाटर और लहसुन के बैग लेकर जाने के लिए एक वाहन था। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस भी मान रही है कि यह ऐसा पहला मामला है।

बताते चलें कि  लखनऊ में टमाटर 70 रुपये प्रति किलो बिक रहा है। जबकि प्याज 45 रुपये प्रति किलो है. यहां लहसुन 200 रुपये प्रति किलो बिक रहा है।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सीएम धामी ने राष्ट्रीय कैडेट कोर के अपर महानिदेशक मेजर जनरल के जे बाबू को दी श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो( 1अगस्त 2021) देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी …